तापसी की ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म में एक सशक्त महिला के किरदार में . हैं तापसी। यह फिल्म घरेलू हिंसा पर सवाल दागती हुई निश्चित रूप से एक सशक्त फिल्म दिखाई देती है ।

देहरादून: बीते शुक्रवार अनुभव सिन्हा की नयी फिल्म ‘थप्पड़’ का ऑनलाइन ट्रेलर जारी किया गया। ‘थप्पड़’ एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपने पति को थप्पड़ मारने के बाद उसे तलाक देने का फैसला करती है। फिल्म में इस महिला के सशक्त किरदार को परदे पर उतार रही हैं तापसी पन्नू। यह फिल्म घरेलू हिंसा पर सवाल दागती हुई निश्चित रूप से एक सशक्त फिल्म दिखाई देती है ।

ट्रेलर की शुरुआत में तापसी को वकीलों के साथ दिखाते हैं जहाँ वे अनुमान नहीं लगा पा रहे कि क्यूँ एक महिला अपने पति से ’सिर्फ एक थप्पड़’ पर अलग होना चाहती है।

इसके बाद ट्रेलर में आपको तब की झलक दिखाई जाती है जब आम परिवारों की तरह तापसी अपने पति के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को ख़ुशी से निभाती हुई दिखाई देती हैं। फिर अचानक एक पार्टी के सीन में उनके पति सबके सामने उनको एक थप्पड़ मारते हैं, जो शायद उनके लिए सब कुछ बदल देता है ।

इसके बाद आगे के ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे सबके समझाने पर भी और उस महिला के पति द्वारा माफ़ी मांगे जाने पर भी यह महिला यह मानती है कि उसका पति उसको ‘थप्पड़ नहीं मार सकता’।

फिल्म में तापसी के पति के किरदार में पवैल गुलाटी हैं ।

ट्रेलर देखें:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *